एक रोटी का ये आसान उपाय चमका देता है किसी की भी किस्मत

ज़िन्दगी की परेशानियों को दूर करने के लिए रोटी का ये टोटका सबसे आसान ज्योतिष उपाय है।

परेशानियां किसी की भी ज़िन्दगी में आ सकती है, यह जिंदगी का एक हिस्सा है, कई बार हमारे साथ ऐसा होता है जब बनता काम बिगड़ जाता है, मेहनत के बावजूद असफलता हाथ लगती है और हम उदास हो किस्मत को दोष देने लगते है।

ज्योतिष विज्ञान में ऐसी ही विकट परिस्तिथियों से निपटने के लिए कुछ उपाय बताये गए है, जिन्हें अपनाकर हम विपरीत स्तिथि को भी काफी हद तक अपने अनुकूल बना सकते है।

ज्योतिष में हर समस्या के लिए कठिन उपाय ही नहीं है बल्कि आसान उपाय भी है, यह एक ऐसा आसान उपाय है जिसे करने के कुछ समय में ही आपको आपकी स्तिथि अच्छी होती प्रतीत होगी और किस्मत ठीक होने लगेगी।

यह उपाय आपको सिर्फ एक रोटी से करना है। जब आपके घर में रोटी बने तो पहली रोटी के बनते ही उसे अलग कर लें। इस रोटी को चार भागों में तोड़ लें, और हर भाग पर घी और चीनी या गुड़ रख लें, खीर भी रख सकते है।

अब पहले भाग को गाय को खिला दें और प्रार्थना करें की भगवान आपके सारे कष्ट दूर कर दे। गाय सकारात्मक ऊर्जा का भण्डार होती है, कहते है गाय को रोटी देने से पितृ दोष भी दूर होता है और घर के देवताओं का आशीर्वाद मिलता है।

दूसरा टुकड़ा किसी कुत्ते को खिला दें, याद रखें की कुत्ते को रोटी देने से आपके दुश्मन आपसे दूर भागते है।  कुत्ते को रोटी देने से आपका अपने दुश्मनो के प्रति दर मिटता है और व्यक्ति निडर बनता है।  शिवमहापुराण में इस भोजन को कुक्करबली कहा गया है।

रोटी का तीसरा टुकड़ा किसी कौए को खिलाएं, इसे काक बलि कहा जाता है कौए को रोटी देते समय बोले की चारों दिशाओं के कौए मेरी बलि स्वीकार करें। कौवे को भोजन देने से पितृ और काल सर्प दोष का नाश होता है, साथ ही अनिष्ट और दुश्मनों का नाश होता है और शनि प्रसन्न होते है।

चौथा टुकड़ा घर पर आये बिखारी को दें दे, ऐसा करने से आपकी किस्मत धीरे धीरे चमकने लगेगी और कष्ट और परेशानियां दूर होंगी।

हर रोज गाय, कौवे, कुत्ते, भिक्षु, चींटी को रोटी देने सभी बिगड़े काम बनने लगते है।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.