अक्षय कुमार ने बिगाड़ा शाहरुख़ खान का बना बनाया खेल!

आने वाले अगस्त की 11 तारिख वाला वीकेंड फिल्म रिलीज़ के लिहाज़ से सबसे बड़ा माना जा रहा है क्योंकि इस वीकेंड पर 5 दिन की लंबी छुट्टियां पड़ रही है।

इसी को ध्यान में रखते हुए नीरज पांडेय इस वीकेंड पर अपनी फिल्म क्रैक ला रहे थे। लेकिन क्रैक फिल्म उस समय तक बन नहीं पाएगी और रिलीज़ नहीं होगी। यह बात बॉलीवुड में तेज़ी से फ़ैल चुकी है और इसी का फायदा उठाते हुए शाहरुख़ खान ने इस डेट को तुरंत बुक कर लिया है।

शाहरुख़ इम्तिआज़ अली द्वारा निर्देशित एक फिल्म को इस वीकेंड रिलीज़ करने का मन बना चुके है।
शाहरुख़ और इम्तियाज़ दोनों को ही एक बड़ी सफल फिल्म की तलाश है। दोनों की यह फिल्म (रहनुमा और द रिंग ) जिसका नाम अभी फाइनल नहीं है बड़े बजट की फिल्म होगी और इस वीकेंड का फायदा फिल्म को मिल सकता है।

दूसरी और नीरज पांडे की अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म टॉयलेट भी उस वक़्त तक बनकर तैयार हो जाएगी। पहले यह फिल्म जून में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन जून में सलमान खान की बड़ी फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज़ होगी और सुपरस्टार सलमान की फिल्म और ईद का मौका, ऐसे में कोई भी डायरेक्टर या स्टार अपनी फिल्म नहीं उतारेगा।

अब नीरज पांडेय ने भी अक्षय की टॉयलेट के लिए अगस्त 11 वाला वीकेंड फाइनल करने का मन बना लिया है, अक्षय का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर है और उनकी हर फिल्म लगभग अच्छा बिज़नस कर रही है। अक्षय की टॉयलेट फिल्म छोटे बजट की भी है ऐसे में लंबे वीकेंड में अच्छा फायदा मिलने की सम्भावना है।

अब शाहरुख़ खान को इस क्लेश से कितना नुकसान होगा, या फायदा होगा ये तो वक़्त भी बताएगा। वैसे अगर शाहरुख़ की पिछली फिल्मों को देखा जाये तो दूसरे स्टार्स से क्लेश के बाद उनकी फिल्में अच्छा व्यवसाय नहीं कर पायी है।  शाहरुख़ की दिलवाले भी बाजीराव मस्तानी के क्लेश के बाद ज्यादा हिट नहीं रही थी और रईस का भी कारोबार काबिल के क्लेश के बाद काफी घट गया था।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.