अनुष्का शर्मा होंगी सुल्तान की फीमेल लीड एक्ट्रेस

सलमान खान की अगले साल ईद पर आने वाली बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म सुल्तान की चर्चाएं जोरों पर है।  अभी से ही माना जा रहा है की सुल्तान बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी और सलमान खान इससे 100 करोड़ की भारी भरकम राशि कमाने वाले है।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर अटकलें जोरों पर थी और काफी समय से डायरेक्टर और सलमान खान को फिल्म की हीरोइन नहीं मिल रही थी।
कभी कंगना रनौत का नाम जोरों पर था लेकिन उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया था की यह फिल्म कभी उन्हे ऑफर हुई ही नहीं।  तभी से मीडिया में अलग अलग हीरोइन की चर्चा थी। 
लेकिन अब अनुष्का शर्मा नें खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट के थ्रू ये क्लियर कर दिया था की उन्हें सुल्तान के लिए फाइनल कर लिया गया है।
अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा – “सुल्तान”
ऐसा पहली बार होगा जब अनुष्का सलमान खान की जोड़ी बड़े परदे पर दिखेगी इससे पहले दोनों एक्टर्स ने साथ कभी काम नहीं किया है।
ये फिल्म अनुष्का के लिए बहुत स्पेशल होगी क्योंकि इसी के साथ वह तीनों बड़े खानों के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त कर लेंगी। 
इससे पहले उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख़ के साथ और पी के में आमिर के साथ काम कर लिया है और अब सुल्तान में सलमान खान के साथ काम करेंगी।
सुल्तान के लिए सलमान खान लगातार अपना वजन बढ़ा रहे है और उसका प्रमोशन भी कर रहे है।  सुल्तान अगले साल ईद पर शाहरुख़ खान की रईस के साथ रिलीज़ होगी हालांकि ख़बरों के हिसाब से शाहरुख़ दोस्ती की खातिर अपनी फिल्म की डेट्स आगे या पीछे कर सकते है।

You might also like

Leave A Reply