सलमान खान की एक फिल्म की फीस सुनकर होश उड़ जाएंगे आपके

यकीन नहीं होता कोई भारतीय सितारा हिंदी फिल्म के लिए इतने रूपये ले सकता है, सलमान खान उनकी अपकमिंग फिल्म सुल्तान के लिए 100 करोड़ रूपये लेंगे। अगर ऐसा हुआ तो यह पहली हिंदी फिल्म होगी जिसमें किसी स्टार की फीस 100 करोड़ होगी।
सलमान की फिल्में लगातार करोड़ों रूपये का व्यवसाय कर रही है ऐसे में अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही दबंग खान की महत्वाकांक्षी फिल्म सुल्तान से भी ऐसी ही उम्मीदें की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक सलमान खान ने यशराज से सुल्तान के लिए प्रॉफिट में बराबर की हिस्सेदारी का सौदा किया है फिल्म की कॉस्ट निकालने के बाद कुल कमाई दोनों में बराबर बराबर बटेंगी।  प्रिंट और प्रचार को मिलकर सुल्तान की कुल लागत करीब 100 करोड़ होगी।
माना जा रहा है फिल्म इंडिया में 330 करोड़ की कमाई करेगी जिसमें यशराज के हिस्से में 160 – 165 करोड़ आएँगे आउट ऑफ़ इंडिया भी लगभग 120 करोड़ के व्यवसाय की उम्मीदें है जिसमें भी यशराज का हिस्सा 50 करोड़ होगा। म्यूजिक और सैटेलाइट से करीब 85 करोड़ आएँगे।  क्यों की फिल्म सुपरहिट मानी जा रही है तो फिल्म की 100 करोड़ लागत निकालकर यशराज को 200 करोड़ का मुनाफा होगा।  और सलमान खान को फिल्म से 100 करोड़ रूपये मिलेंगे
वे ऐसे पहले अभिनेता होंगे जो फिल्म से फीस के तौर पर 100 करोड़ उठाएंगे।

You might also like

Leave A Reply