अब कैटरीना के साथ नहीं रणबीर कपूर

लव बर्ड्स कैटरीना और रणबीर कपूर अक्सर अपनी हरकतों की वजह से चर्चाओं में रहते है कभी छुट्टियां मनाते पिक्स वायरल होती है कभी फ्लैट में दोनों को साथ देखा जाता है तो  कभी ब्रेक अप  की वजह से।
पिछले काफी दिनों से इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थी माना जा रहा था की रणबीर और कैटरीना के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों जल्द ही अलग हो सकते है।  कैटरीना ने हाल ही में फितूर के प्रमोशन कांफ्रेंस में एक स्टेटमेंट भी दिया था की लड़कों के दिमाग को समझना बहुत मुश्किल होता है उन्हें खुद नहीं पता होता की वे क्या चाहते है।  उनके इस स्टेटमेंट को भी रणबीर से जोड़कर ही देखा जा रहा था।

हालांकि दोनों ने ही खुलकर इन बातों पर कोई सफाई नहीं दी है लेकिन रणबीर की एक हरकत की  वजह से अब ये साफ़ दिख रहा है।
बता दें पिछले कई महीनों से ये दोनों घर से दूर अलग फ्लैट लेकर लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे लेकिन अब रणबीर कपूर ने वो फ्लैट छोड़ दिया है वे वापिस अपने पेरेंट्स के घर आ गए है।  अब इसका मतलब तो यही निकलता है की दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।
हालांकि दोनों हाल ही में देर रात फ्लैट में देखे गए थे तो लग रहा था शायद स्तिथि ठीक हो गयी है लेकिन रणबीर का यूँ फ्लैट छोड़कर आना तो रिश्ते पर विराम लगाने जैसे ही संकेत दे रहा है।

इन दोनों के रिश्तों में दरार की अहम वजह दीपिका पादुकोण को बताया जा रहा है फिल्म तमाशा साथ में करने के बाद रणबीर दीपिका की तरह फिर से आकर्षित हुए थे और उनके साथ बेहद कम्फ़र्टेबल भी दिखाई दिए थे। और इसके बाद से  कैटरीना से रणबीर के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे थे।

इससे पहले रणबीर और कैटरीना फिल्म अजब प्रेम की..  से एक दुसरे के करीब आये थे और हाल ही में दोनों की सगाई की अटकलें भी लगाईं जा रही थी।
रणबीर की वजह से  कैटरीना ने सलमान खान को भी छोड़ दिया था और रणबीर से अब अलग होकर क्या कैटरीना वापिस  सलमान के पास जाएगी ये देखना बाकी है।

You might also like

Leave A Reply