फिर से सलमान के पास कैटरीना

रणबीर कपूर से रिश्ते की शुरुआत करने की वजह से सलमान खान से ब्रेक अप करने वाली कैटरीना अब रणबीर से ब्रेक अप होने के बाद फिर से पूर्व प्रेमी सलमान खान के पास लौट आई है।
कल तक खबरें थी की रणबीर और कैटरीना जिस फ्लैट में लिव इन रिलेशनशिप में पिछले छह महीने से  रह रहे थे अब रणबीर ने वो फ्लैट छोड़ दिया है और वापिस अपने पेरेंट्स के घर पर शिफ्ट हो गए है तमाम अलग होने की ख़बरों और दोनों में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा वाली ख़बरों पर इसे रणबीर की ऑफिसियल सहमति माना जा रहा है।  रणबीर कपूर का कैरियर भी अभी ठीक नहीं चल रहा है और उनकी लगातार फिल्में फ्लॉप हो रही है।  हो सकता है ये वजह हो की अब ये अपना पूरा ध्यान अपने काम पर लगाना चाहते है।  लोग इसकी वजह दीपिका को भी बता रहे है।  चाहे जो हो अब कैटरीना मुश्किल समय से गुजर रही है एक तो उनके पास ज्यादा फिल्म नहीं है और ऊपर से उनकी पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पा रही है और ऊपर से रिलेशनशिप का द एंड और अब उन्हें याद आये है बॉलीवुड के दबंग खान।
यूँ भी सलमान खान सभी के मुश्किल समय में काम आते है और कैटरीना तो उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड है तो फिर उनको सहारा देना तो सलमान प्रायोरिटी पर लेंगे।
सुल्तान के डायरेक्टर ने अपनी कास्ट के लिए एक पार्टी आयोजित की थी और उसमें अपने करीबी को बुलाया था यूँ तो कैटरीना भी उनकी ख़ास दोस्त है और जैसे ही कैटरीना को पता चला की सल्लू भी उस पार्टी में आने वाले है तो वह भी पहुँच गयी पार्टी अटेंड करने।
यही नहीं उन्होंने वहां सलमान खान से बहुत लम्बे समय तक बातें की इस बीच शुरू में सुलतान के डायरेक्टर भी मौजूद रहे पर बाद में सलमान और कैटरीना अकेले ही थे।
अब शायद सलमान से कैटरीना को उम्मीद है की पहले की तरह इस बार भी वे इस डिफीकल्ट टाइम में उनकी मदद करेंगे और उनके करियर को सहारा देंगे।
ये अटकलें भी लग सकती है की क्या वापिस से दोनों में कुछ पकना स्टार्ट होगा या सिर्फ दोस्त की तरह सलमान मदद करेंगे। 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.