अब संजय दत्त की लाइफ जियेंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड के मुन्ना भाई संजय दत्त का खलनायकी से कॉमेडी तक का सफर बहुत लम्बा रहा और उन्होंने बहुत सारी सफल फिल्मों और बहुत सारे कलाकारों के साथ काम किया। लेकिन उनकी रियल लाइफ की कहानी भी किसी फिल्म कहानी से कम नही है इतनी साड़ी ट्रेजेडी के बावजूद उन्होंने अपने फिल्मी करियर को जिन्दा रखा।

पहले उनका फिल्मों में छा जाना फिर नशे की लत में जीवन बर्बाद करने लगना माफिया के साथ संबंधों की अफवाहें उड़ना फिर वापिस अपनी इमेज को बनाने के लिए संघर्ष करना, फिल्मों में वापसी करना पिता की मृत्यु हो जाना, मान्यता से शादी और अब जेल जाना।
शायद ये रियल लाइफ किसी फिल्म से काम नही लगती और इसीलिए उनकी पत्नी मान्यता उनकी लाइफ पर फिल्म बनाने का मन बना चुकी है इतना ही नही उन्होंने राजकुमार हिरानी को भी हाँ करवा लिया है। ख़बरों की माने तो राजकुमार हीरानी फिल्म प्रोडूस करेंगे वहीँ बॉलीवुड के बेशरम बॉय रणवीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाएंगे।
संजय दत्त और रणवीर कपूर के बीच अच्छा रिश्ता है और वे दोनों कई बार साथ जिम में भी पसीना बहते देखे गए है। और संजू बाबा की मोटर बाइक भी चलते देखे जा चुके है रणवीर के करीबियों की मानें तो वह इस बात से बेहद खुश है की उन्हें संजय दत्त का किरदार निभाने और राजू के साथ काम करने का मौका मिलेगा।
ज्ञात हो राजकुमार हिरानी इससे पहले संजय दत्त के साथ मुन्ना भाई और लगे रहो मुन्ना भाई में काम कर चुके है और संजय उनके फेवरेट स्टार है।  और आमिर की पी के में भी नजर आएंगे जिसे राजकुमार हिरानी ही डायरेक्ट कर रहे है।
चलिए देखते है रणवीर कपूर संजू बाबा की रियल लाइफ को कितना समझ पाते है और किस तरह परदे पर दिखा पाते है पर एक बात तो है संजू बाबा इस खबर से खुश तो बहुत होंगे।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.