उन्हें आएगी सिर्फ आपकी ही याद, ये ट्रिक अपनाये

पसंद आने के बाद बात आगे बढ़ी और धीरे धीरे एक दूसरे के आप करीब आते चले गए और अब एक रिलेशनशिप में है।  यहाँ तक तो सब कुछ अच्छा रहा लेकिन सिर्फ इतना काफी नहीं है रिलेशनशिप हर वक़्त ठीक रहे और दोनों का प्यार बना रहे इसके लिए बहुत काम करने होते है रिलेशनशिप में आने के बाद ढीले ना पड़े बल्कि पूरा प्रयास करें की ये वैसी ही बनी रहे। आपके पार्टनर को अक्सर आपकी याद आती रहनी चाहिए तो ही रिलेशनशिप लॉन्ग लास्टिंग हो सकती है।  अब हर समय उन्हें  कैसे अपनी याद दिलाई जाये इसके लिए आप कुछ ट्रिक्स अपना सकते है –

समय निकाल कर मैसेज कर दीजिये – दिन भर के बिजी शेड्यूल में से याद से इतना सा समय निकाल लीजिये की आप उन्हें एक प्यारा सा मैसेज कर दें। क्योंकि आप रिलेशनशिप में है तो अचानक से आया ये प्यारा मैसेज उनको आपकी याद दिलाने के लिए काफी है। वैसे तो आजकल सभी व्हाट्सऐप पर है तो दिन भर मैसेज का सिलसिला चलता ही रहता है।  लेकिन अगर आप यह नहीं कर पा रहे है तो एक मैसेज तो दिन का कर ही दें यह थोड़ा सा रोमांटिक हो सकता है या फिर आप उन्हें बताये की आप उन्हें मिस कर रहे है। पर व्यस्तता के चलते पूरा दिन यूँ खाली ना जाने दे जिसमें आपने उनसे एक भी बार बात ना की हो। रिलेशनशिप में बात में कंजूसी नहीं होनी चाहिए उन्हें आपकी याद दिलाते रहना चाहिए।  तभी रिश्ता मजबूत रहेगा।

उन बेहतरीन पलों के दौरान क्रेजी हरकतें करना ना भूले, यदि आप इंटिमेट होते है तो लव बाइट्स जरूर दें इसके निशान प्यार को मजबूत बनाते है और आपकी याद दिलाते रहेंगे।
आजकल लोग अपने पार्टनर को अपनी याद दिलाने के लिए नया प्रयोग आजमा रहे है वे उनके रुमाल या पर्स में अपना बॉडी परफ्यूम छिड़क देते है ताकि उनके परफ्यूम की महक से उन्हें हर समय आपकी याद आती रहे। ये थोड़ा अजीब लग सकता है पर ऐसा करने से पहले उनकी परमिशन ले लें क्योंकि अगर उन्हें ये बात पसंद ना आई तो दिक्कत हो सकती है।
व्हाट्सप्प है तो भरपूर फायदा उठाएं अपनी कूल सी सेल्फ़ी क्लिक कर भेज दें थोड़े शरारती एक्सप्रेशन बनाकर भेजेंगे तो बेहतर होगा।
 दिन भर में कुछ ख़ास बातें जो आपके साथ हो रही है उन्हें व्हाट्सऐप पर शेयर करें या फ़ोटोज़ भेजते  रहे इससे उनका आपमें इंटरेस्ट  बना रहेगा।
रिलेशनशिप की बात हो और सरप्राइज गिफ्ट्स ना हो ये तो संभव नहीं है।  कभी कभी कुछ सरप्राइज गिफ्ट भिजवा दें उनके पर्स में छिपा दें या किसी और तरीके से दें यकीन मानिए ये उन्हें बहुत खुश कर देंगे और आपकी याद दिलाते रहेंगे।

इस तरह के प्रयोग करते रहिये और उन्हें आपकी याद दिलाते रहिये आप दोनों में प्यार बढ़ता रहेगा और रिलेशनशिप आगे बढ़ता रहेगा। 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.