रिलायंस का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर, 31 मार्च तक जिओ फ्री

रिलायंस ने जिओ यूजर को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है रिलायंस जिओ कालिंग और इन्टरनेट  अब 31 मार्च तक फ्री कर दिया गया है।
अंबानी ने लांच किया वेलकम ऑफर पार्ट
आज दोपहर 1:30 बजे मुकेश अम्बानी ने  एक बड़ा ऐलान कर टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया, मुकेश अम्बानी ने अपने रिलायंस जिओ यूजर को बड़ी खुशखबरी दी है, अभी तक जिओ से कालिंग और इन्टरनेट 4g फ्री सुविधा 10 दिसम्बर थी जो की बढाकर 31 मार्च तक कर दी गयी है।

इससे पहले मुकेश अम्बानी ने सितंबर में रिलायंस जिओ वेलकम ऑफर लांच किया था जिसमें 31 दिसम्बर तक नेट और कालिंग फ्री की घोषणा की थी लेकिन ट्राय के नियमानुसार 90 दिन से ज्यादा का ये ऑफर नहीं हो सकता था इसीलिए अम्बानी वेलकम ऑफर पार्ट 2 लेकर आये है जिसमें 90 और दिनों के लिए इस ऑफर को बढ़ा  दिया गया है।

अंबानी  ने अपने यूज़र्स  को नए साल का तोहफा देते हुए 31 मार्च तक सभी सेवाएं मुफ्त कर दी गयी है जिसके तहत अनलिमिटेड डेटा , कॉल, विडियो और wi-fi  पूरी तरह फ्री है।
अम्बानी ने आगे कहा की वह यूज़र्स को धन्यवाद देते है जिन्होंने हमें इतना प्यार और सपोर्ट दिया।  जिओ अब पहले से कहीं बेहतर हो गया है और बेहतर सेवाएं दे रहा है हम आज भी यूज़र्स के फीडबैक पर तेज़ी से काम कर रहे है ताकि वे संतुष्ट रहे।
उन्होंने कहा की पिछले कुछ समय से जिओ से कुछ नेटवर्क पर कॉल ब्लॉक हो रहे थे वे हमारे कॉम्पीटीटर्स की तरह से किये जा रहे थे।
उन्होंने कहा की रिलायंस जिओ ने 3 महीनों में 5 करोड़ यूज़र्स को जोड़ा है और कंपनी के पास पूरे देश में 4G सेवाएं देने का लाइसेंस है।

You might also like

Leave A Reply