नरेंद्र मोदी ने भेजी एक्टर अनिल कपूर को चिट्ठी, देखिये प्रधानमंत्री ने क्या लिख कर भेजा है

नरेंद्र मोदी वैसे तो हर दिन चर्चाओं में रहते है लेकिन इन दिनों एक खास बात को लेकर उनकी चर्चा जोरों पर है, उन्होंने कुछ समय पहले पूर्व राष्ट्रपति के कार्यकाल के अंतिम दिन उन्हें एक दिल छू लेने वाली चिट्ठी भेजी थी, और अब उन्होंने अभिनेता अनिल कपूर को एक चिट्ठी भेजी है।

Narendra Modi letter to actor Anil Kapoor

प्रधानमंत्री ने अनिल कपूर को चिट्टी लिख स्वच्छ भारत पर उनका सहयोग माँगा है. मोदी जी ने चिट्ठी की शरुआत श्री अनिल कपूर जी के सम्बोधन के साथ की और लिखा कि मैं आपको उस विषय पर लिख रहा हूँ जो महात्मा गाँधी के दिल के बहुत करीब था और वह है स्वच्छता ।

आने वाले कुछ दिनों में हम गाँधी जयंती मनाएंगे, गाँधी जी लाखो लोगों के लिए एक प्रेरणा है, और उन्होंने यह अहसास किया था कि जैसा रवैया हमारा स्वछता को लेकर होता है वैसा ही रवैया हमारा समाज को लेकर भी बन जाता है। और स्वच्छता लोगों के साथ जुड़ने से आती है।

सिनेमा देश में बदलाव लाने का एक बहुत ही प्रभावशाली माध्यम है और आप एक बहुत ही प्रभावशाली अभिनेता है। आप स्वच्छ भारत से जुड़कर लाखों लोगों को प्रेरणा दे सकते हो।

नरेंद्र मोदी ने अनिल कपूर को स्वच्छता ही सेवा आंदोलन में अपना सहयोग देने के लिए पर्सनली इन्वाइट करते हुए लिखा – I personally invite you to lend your support to the swacchhata hi seva movement and dedicate some time for the cause of swaccha bharat.  साथ ही नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर अपना अनुभव शेयर करने के लिए भी आग्रह किया.

देखिये नरेंद्र मोदी द्वारा अनिल कपूर को भेजी गयी चिट्टी:

narendra modi letter to anil kapoor

अनिल कपूर ने चिट्टी कि फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, नरेंद्र मोदी जी आपका धन्यवाद, आपने मुझे नेक पहल के लिए आमंत्रित किया, मैं इसमें सहयोग कि पूरी कोशिश करूँगा।

You might also like

Leave A Reply