ये हैं 800 बच्चों के पिता, हर हफ्ते पैदा होता है इनका एक बच्चा

हैरान रह गए ना! ये हैरानी वाली ही बात है की किसी शख्स के 800 बच्चे हो सकते है और हर हफ्ते उनका कोई न कोई बच्चा जन्म लेता हो।  लेकिन यह सच है हम बताते है कैसे
साइमन वाटसन नाम का यह शख्स असल में स्पर्म डोनर है और उसने  सोशल  मीडिया पर इसका बिज़नेस चला रखा है बकौल वाटसन वे आप तक 800 बच्चों के पिता बन चुके है उनका बच्चा हर हफ्ते स्पेन से ताइवान तक कहीं ना कहीं जन्म लेता है।  और अगले 2 या 3 सालों तक वे करीब एक हजार बच्चों के पिता बन जाएंगे।

उनके सोशल मीडिया पर बहुत सारे ग्राहक है जो उनसे ये खरीदते है वे बहुत सस्ती कीमत पर स्पर्म उपलब्ध करवाते है वहीँ अगर ग्राहक क्लीनिक पर जाकर ले तो उन्हें कुल खर्च बहुत ज्यादा आता है इसीलिए लोग वाटसन से ही संपर्क करते है। वॉटसन सबसे ज्यादा बच्चों के पिता बनकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते है।
वे कुछ कुछ समय में अपना पूरा चेक अप करवाते है और हेल्थ सर्टिफिकेट को ऑनलाइन पोस्ट भी करते है।
पूरे ऑथेंटिकेशन के साथ ही वे इस बिज़नेस में है और लोग अब उन्हें जानने भी लग गए है।

लेकिन कई क्रिटिक्स का कहना है ये गलत है हालांकि हम उनपर कानूनी कार्यवाही तो नहीं कर सकते लेकिन अगर इस काम में जरा सी चूक हो जाये तो स्तिथि बिगड़ सकती है ये कोई मजाक नहीं है।  औरतों में बीमारियां भी फ़ैल सकती है लेकिन प्राइवेट क्लीनिक में ना जाना पड़े और सस्ते में ही काम निपट जाये इसलिए दम्पत्तियां इनके पास खिचे चले आते है।  सही बिज़नेस है जी।

You might also like

Leave A Reply