बुजुर्ग ने खाया वियाग्रा, हार्ट अटैक से मौत

करौली के एक कसबे में रहने वाले 80 साल के बुजुर्ग को जवानी का ऐसा चस्का लगा जो उसकी मौत का कारण बन गया।  80 साल के बुजुर्ग को अचानक से अपनी जवानी याद आ गयी और उसने अपने दोस्त के संपर्क से रूपये देकर एक लड़की बुलवाई, बुजुर्ग ने मौके का  पूरा आनंद  उठाने के लिए वियाग्रा भी मंगवा रखा था।

जैसे ही लड़की उसके मकान में आई, बुजुर्ग ने वियाग्रा खा लिया, पर जैसे ही कुछ समय बाद वह लड़की के साथ सम्बन्ध बनाने को तैयार हुआ, अचानक से बुजुर्ग की तबियत बिगड़ गयी, और पसीने पसीने हो गया, कुछ ही समय में उसके सीने में बहुत तेज़ दर्द होना स्टार्ट हो गया।  लड़की ने अपने कांटेक्ट से ये बाद उसके दोस्त तक तुरंत पहुंचाई। बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मृत्यु हो गयी।  डॉक्टर ने बता या की अचानक ब्लड प्रेशर हाई हो जाने से हार्ट अटैक आ गया था जिससे उनकी मौत हो गयी। 

 दोस्त ने बताया की काफी समय से वह ज़िंदगी के अंतिम पड़ाव को खुलकर जीने के लिए उससे कह रहा था और उस दिन घर में परिवार का कोई सदस्य नहीं होने की बात कह दोस्त को फ़ोर्स किया की वह लड़की का बंदोबस्त करा दे, पैसे की कमी नहीं है।  दोस्त ने ही उसे वियाग्रा उपलब्ध कराया था पर शरीर साथ ना दे सका और वह वियाग्रा का पावर झेल नहीं पाया और रिएक्शन हो गया जिससे उसकी मौत हो गयी।

You might also like

Leave A Reply