लड़की ने दिया घोड़े को जन्म, याद आई अपनी गलती

लड़की ने दिया घोड़े को जन्म, लड़की ने राज़ खोला तो डॉक्टर हैरान रह गए …
सुनने में ये बहुत अजीब लग सकता है और हो सकता है एकाएक आप इसपर यकीन ना करें पर आजकल ऐसे किस्से दुनिया में हो भी रहे है और सुनाई भी दे रहे है। 

आपको याद होगा कुछ समय पहले एक बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया था दूसरी और एक लड़की कुत्ते के साथ सम्बन्ध बनाती हुई पाई गयी थी।  ऐसा ही एक किस्सा अब हुआ है और यह घटना मैनचेस्टर की है जहाँ एक लड़की ने घोड़े जैसी आकृति वाले को जन्म दिया है। यह घटना बहुत आश्चर्य करने वाली इसीलिए भी है क्योंकि लड़की की ना ही शादी हुई है और ना ही उसने अब तक किसी से सम्बन्ध बनाए है। इस बात का राज़ लड़की ने खुद खोला।

दरअसल मैनचेस्टर में रहने वाले 24 साल की इस लड़की को पिछले 3 महीनों से पेट में दर्द की शिकायत थी डॉक्टर को दिखा वह दवाइयां लेती रही लेकिन दर्द बढ़ने और पेट फूलने पर जब जांच करवाई तो पता चला वह प्रेग्नेंट है। यह सुनकर लड़की के होश उड़ गए क्योंकि उसने कभी किसी से सम्बन्ध नहीं बनाए थे।  सोनोग्राफी करवाने पर पता चला की उसके गर्भ में घोड़े जैसी आकृति जैसा कुछ पल रहा है तब जाकर लड़की को अपनी गलती का अहसाह हुआ, लड़की ने एक भयानक सच्चाई कबूली की अक्सर गन्दी फिल्में देखकर उसने भी घर के पीछे बंधे अपने घोड़े से कई बार गन्दी हरकतें की है जिसका नतीजा उसे अब भुगतना पड़ रहा है।  लड़की ने कहा मैंने सपने में भी नहीं सोचा था की एक जानवर से भी उसे बच्चा हो सकता है।  

You might also like

Leave A Reply