गर्लफ्रेंड की शॉपिंग की जिद नें ले ली बॉयफ्रेंड की जान

वीकेंड पर मॉल्स में घूमना शॉपिंग करना अब एक ट्रेंड हो चला है और यह एक बोरियत दूर करने का सबसे अच्छा विकल्प भी माना जाता है और अगर आपके पास गर्लफ्रेंड है तो शॉपिंग करना आपकी आदत बन चुकी होगी क्योकि शॉपिंग लड़कियों की पहली पसंद है।

अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग पर जाते है तो शायद इस न्यूज़ को पढ़ने के बाद थोड़ा डर जाएं।
चीन के जुझांऊं में रहने वाला 28 साल का ताओ सिआओ अपनी नयी नयी बनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार एक मॉल में शॉपिंग करने गया ये प्रेमी जोड़ा काफी देर से शॉपिंग कर रहा था लड़का बहुत थक गया था और परेशान हो चुका था उसने गर्लफ्रेंड से कहा की वह घर जाना चाहता है लेकिन गर्लफ्रेंड एक शॉप को छोड़ दूसरी पर शॉपिंग करने लग जाती।
प्रेमी जोड़े को शॉपिंग करते हुए पूरे 5 घंटे हो चुके थे प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार वे पूरी शॉपिंग कर चुके थे और उनके पास शॉपिंग करने को और कुछ नही बचा था लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बार बार घर जाने की जिद कर रहा था लेकिन लड़की की एक और शॉप पर कुछ खरीदने की ज़िद पर दोनों में झगड़ा हो गया लड़का इतना झल्ला गया की उसने वहां रेलिंग पर से छलांग लगा दी और वह वहां लगे कुछ बोर्ड्स और होर्डिंग को तोड़ता हुआ सीधे जमीन पर गिर गया और लड़के की मौके पर ही मौत हो गयी।

शायद उस बॉयफ्रेंड को गर्ल्स के साथ शॉपिंग का अनुभव नही था और वह ये सब झेल नही पाया यदि आप भी नए नए बॉयफ्रेंड बने है तो शॉपिंग पर जाते वक़्त थोड़ा ध्यान  रखियेगा …

You might also like

Leave A Reply