औरत के प्यार में पड़ा सांप : प्यार ऐसे करता है कि हाथ पाँव सुन्न हो जाये

कहते है सांप जन्मों जन्मों से धरती पर है और इनका इंसानों से रिश्ता भी बहुत पुराना है अलग अलग धर्म ग्रंथों में इनके बारे में बहुत सारा वर्णन है जो इनकी ताकत इनकी पुरानी जन्म की कहानियां और न जाने क्या क्या बताता है।आज साँपों को देवता के रूप में पूजा जाता है लेकिन साँपों के इंसान आज भी डरता है और दूर ही रहना चाहता है पर क्या हो अगर सांप खुद आपके पास चल कर आये और हमेशा आपके साथ ही रहे? रूह काँप जाये न।

लेकिन ऐसा हो रहा है यह मामला है उत्तर पश्चिमी श्रीलंका का।  इंग्लिश वीकली न्यूज़ पेपर न्यूज़ लंका की खबर के अनुसार एक औरत में सांप को अपनी पुराने जन्म की प्रेमिका नजर आती है और वह अब उस प्यार के रिश्ते को जीना चाहता है।

ताज्जुब की बात यह है की महिला शादी शुदा है और 2 बच्चों की माँ भी है लेकिन सर्प को इससे कोई मतलब नही है वह उस महिला का इस कदर दीवाना है की सारा दिन और सारी रात उसी के साथ रहता है समस्या तो तब आती है जब महिला रात को सोने जाती है यह सांप उसे अकेला नही छोड़ना चाहता है वह रात को इसके बच्चों और पति को औरत के पास नहीं जाने देता है और महिला के साथ ही सोता है इस वजह से पूरे परिवार की रातों की नींद खराब हो रही थी।

काफी लोगो से चर्चा के बाद बहुत मुश्किल से अब इस समस्या का हल निकला गया है अब सोने वाले कमरे में सांप के लिए अलग से स्थान बनाया गया है वह सांप पूरे परिवार के साथ इनके कमरे में ही सोता है।

एक और मामला सामने आया है अगरयाला का जो मथुरा में स्तिथ है यहाँ लक्ष्मण नाम के शख्स पर एक नागिन का दिल आया है हर साल एक नागिन पता नहीं कहाँ से नागपंचमी को आकर लक्ष्मण के शरीर से पूरी तरह लिपट जाती है उस समय लक्ष्मण की हालत खराब हो जाती है।

ढांक बजाने पर सामने आया है की वो नागिन पिछले जन्म में लक्ष्मण की पत्नी थी।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.