उफ़ ! कब जाएगा आलिया भट्ट का बचपना, देखिये ये हरकत

2 स्टेट्स के बाद से ही आलिया भट्ट के ऊपर जोक्स बनने का चलन सोशल मीडिया पर बहुत चला, आलिया के कॉमन सेंस से लेकर उनकी नॉलेज के ऊपर बहुत से चुटकुले और फनी बातें इंटरनेट से व्हाट्सप्प पर तेज़ी से फ़ैल रही है।
लगता है  अब आलिया इन सभी जोक्स को सही साबित करने पर तुली हुई है और ऐसी हरकतें करने लगती है जिससे साफ़ उनकी बेवकूफी झलकती है।

लिए शू और स्लीपर्स की दीवानी है, बावजूद इसके की उनके घर में ढेरों नए – पुराने जूते चप्पल का भण्डार है वे नए की शॉपिंग करती रहती है और फिर भी कंफ्यूज ही रहती है की कौनसे खरीदें और कौन से नही।

दरअसल अनुपम खेर का नया टीवी शो कुछ भी हो सकता है आने वाला है जिसमें अनुपम खेर तमाम बॉलीवुड कलाकारों को बुलाकर उनसे उनके पर्सनल लाइफ पर चर्चा करेंगे।  इसी के शूटिंग के चलते उन्होंने आलिया को भी बुलावा भेजा आलिया शो को लेकर बहुत एक्साइटेड थी वह अच्छे से कपडे पहन कर तैयार तो हो गयी पर बाद में बहुत कंफ्यूज हो गयी की फुटवियर कौनसा पहना जाये। ढेर सारे फुटवियर होने के बावजूद वह लेट पे लेट करती जा रही थी और फाइनली उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे ये साबित हो गया की उनमें बचपना अभी बाकी है।

आलिया अपने मनपसंद 20-30 जूते चप्पलों की जोड़ी लेकर अनुपम खेर के टीवी सीरियल के सेट पर पहुँच गयी और वहां उन्हें रख कर फिर से कंफ्यूज हो गयी और अनुपम व् अन्य लोगो की राय लेने लगी।
तब अनुपम खेर नें उनसे कहा की वे कोइसा भी जोड़ा पहन लें क्योकि उनका सिर्फ फेस और ऊपर की बॉडी ही कैमरे में आएगी पैर नहीं।
अब आलिया को कौन समझाए की अगर उनकी ऐसी ही हरकतें रही तो उनपर जोक्स बनना कभी बंद नही होंगे …

You might also like

Leave A Reply