नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर लड़की ने एफआईआर ठोकी

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर एक लड़की ने पुलिस में एफ आई आर दर्ज़ करा दी है यह कम्प्लेन लड़की से छेड़छाड़ और हाथापाई के लिए नवाज़ पर है।
लड़की के मुआबिक नवाज़ ने रात को लड़की के साथ मारपीट की है।
दरअसल मामला हाउसिंग सोसाइटी का है जहाँ नवाज़ का घर है उस अपार्टमेंट में नीचे ग्राउंड फ्लोर पर नवाज़ ने कथित तौर पर कुछ स्पेस पर कब्ज़ा जमा रखा है और इसी वजह से वहां पार्किंग की समस्या आती है इसीलिए  नवाज़ अपनी कार टू व्हीलर की जगह पर खड़ी कर देते है। यह बात काफी समय से चल रही है और इस पर अपार्टमेंट के सेकेट्री तक नवाज़ को बोल चुके है। मामला नया नहीं है और अपार्टमेंट के मेमेर्स और नवाज़ के बीच इस पर बातचीत होती रहती है।
लेकिन हाल ही में रात को सेकेट्री की लड़की अपार्टमेंट के नीचे नवाज़ के ऑफिस में उन्हें होने वाली मीटिंग के लिए कहने गयी इसी बीच कुछ कहासुनी हो गयी और नवाज़ ने लड़की से बत्तमीजी से बात की और हाथापाई भी की।  इसी बात से खफा लड़की ने उन पर पुलिस थाने में एफ आई आर दर्ज़ करा दी है।  अब पुलिस पड़ताल की जाएगी।

एक्टर के मैनेजर ने सफाई में कहा है ये ये सब झूठ है ऐसा कुछ नहीं हुआ है लड़की ऑफिस आई जरूर थी लेकिन बस मामूली सा आर्गुमेंट हुआ था कोई हाथापाई नहीं हुई थी लड़की ने मनघडंत आरोप लगाये है जो सामने आ जाएंगे। पुलिस ने बिना जांच पड़ताल किये लड़की से बदतमीजी का केस बना दिया है सच्चाई सामने आ जाएगी। यह मामला हाउसिंग सोसाइटी और नवाज़ुद्दीन के बीच का है इसे जबरदस्ती तूल दिया जा रहा है।

बता दें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को बॉलीवुड में आये ज्यादा समय नहीं हुआ है उन्होंने लगभग अट्ठारह साल स्ट्रगल किया है फिर उन्हें बॉलीवुड में फिल्में मिलने लगी लेकिन अनुराग बासु की फिल्म गैंग ऑफ़ वासेपुर से वे नजरों में आये उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई सफल फिल्मों में काम किया और उनके काम को जमकर तारीफ़ मिली। नवाज़ ने सलमान खान के साथ दो फिल्में किक और बजरंगी भाईजान की और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और अब सलमान शाहरुख़ खान के साथ एक फिल्म में होंगे।  उन्होंने बहुत जल्दी ही तीनों खान के साथ काम कर लिया है और अब फिल्म तीन में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।
ये नवाज़ की एक्टिंग और मेहनत का ही नतीजा है की इतनी जल्दी उन्हें कामयाबी मिलती जा रही है। नवाज़ को फिल्म लंच बॉक्स और अन्य फिल्मों के लिए अवार्ड्स भी मिल चुके है।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.