रणवीर से रिश्ते पर खुल कर बोली दीपिका पादुकोण

गोलियों की रासलीला रामलीला फिल्म से करीब आये रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते के बारे में आज हर कोई जानता है और ये दो लव बर्ड्स अब खुले तौर पर भी अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुके है।  जब दीपिका पादुकोण तमाशा के फिल्म प्रमोशन के लिए बिग बॉस आई थी तब भी उन्होंने रणवीर सिंह के लिए अपने प्यार को खुल्ला बोला था दीपिका ने सलमान  के साथ एक गेम खेला था जिसमें दोनों को एक एक झूठ बोलना था तब दीपिका ने बोला था की मैं रणवीर सिंह से बहुत बहुत नफरत करती हूँ।  मतलब की वे रणवीर से बहुत बहुत प्यार करती है।
इसके बाद हाल ही में दीपिका ने बताया की रणवीर से उनका रिश्ता एकदम सिंपल सा है वह  रणवीर के सामने सिर्फ असल जिंदगी की दीपिका होती है और कुछ नहीं। दीपिका ने माना की वो और रणवीर सिंह एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टबल होते है और बहुत क्लोज है।
हमने बाजीराव मस्तानी की रिलीज़ के बाद साथ बैठकर चॉकलेट भी खाई थी बिना इसकी परवाह के की फिल्म कैसी चल रही है।  इतने सिंपल से हैं हम साथ साथ।
दीपिका ने यहाँ तक कहा की मेरे पेरेंट्स मेरी फैमिली  बैंगलोर में रहती है और में यहाँ मुंबई में लेकिन मुझे मुंबई में उनकी कमी ज्यादा महसूस नहीं होती है क्योंकि यहाँ पर रणवीर की फैमिली है और रणवीर की फैमिली मुझे मेरे परिवार की तरह ही लगती है।
दीपिका के इस बयान से तो साफ़ लग रहा है की कुछ बड़ा प्लान बन चूका है लगता है दोनों ने एक दुसरे के साथ ज़िंदगी बिताने का फैसला कर लिया है।
दीपिका से जब रणबीर कपूर के बारे में और उनके रिश्ते के बारे में पुछा तो उन्होंने कहा ब्रेक अप के समय थोड़ा टूट गयी थी लेकिन मैं पास्ट में नही जीती हूँ लोगों को माफ़ कर देती हूँ चीज़ें भूल जाती हूँ और आगे बढ़ जाती हूँ ऐसी ही आप लाइफ में सफल होते हो। मैं ऐसी ही हूँ।
बता दें फिलहाल दीपिका का करियर बहुत ऊंचाइयों पर है लगातार उनकी फिल्में सफल हो रही है और अब वे और अच्छे ऑफर्स की तलाश में है।

You might also like

Leave A Reply