फिल्मफेयर हुआ सलमान का, मांगे ढाई करोड़ रूपये

पिछले कई सालों से बॉलीवुड में सलमान खान का अच्छा समय चल रहा है और ये सुपर सितारा हर जगह छाया है।  अपनी होस्टिंग से बिग बॉस को सफल बनाने वाले सलमान को अब फिल्मफेयर से ऑफर मिला जो अब तक शाहरुख़ खान कर रहे थे।  शाहरुख़ फिल्मफेयर से काफी समय से जुड़े हुए थे लेकिन अब लगता है फिल्मफेयर को नया चेहरा चाहिए और सलमान खान से अच्छा सुपर सितारा उन्हें कौन मिल सकता है।
फिल्मफेयर उन्हें लेकर खुश भी बहुत है तभी तो उन्होंने बिना देर किये सलमान की दो घंटे की ढाई करोड़ जैसी बड़ी फीस भी स्वीकार कर ली।  मीडिया में तो हेडलाइंस है की सलमान खान ने शाहरुख़ को ढाई करोड़ में रिप्लेस कर दिया है।
वांटेड के बाद से ही सलमान खान को सफलता पे सफलता मिलती जा रही है और उनकी हर फिल्म करोड़ों रुपयों का व्यवसाय कर रही है सलमान खान को बिग बॉस जैसा शो मिल गया जिससे हर सीजन में उन्हें करोड़ों रुपयों की आय हो जाती है।  कहा जाता है की सलमान खान की वजह से ही बिग बॉस हिट होता है और दर्शक उन्ही की वजह से शो से अब तक जुड़े हुए है।  सलमान बिग बॉस के चार से पांच शो होस्ट कर चुके है।
होस्टिंग की शुरुआत सलमान खान ने सोनी टीवी पर आये अपने शो दस का दम से की थी और इसी के साथ वह पहली बार टेलीविज़न पर दिखाई दिए थे उनके अनोखे और मजेदार होस्टिंग स्टाइल की वजह से यह शो सुपर हिट रहा था और इसके बाद ही उन्हें बिग बॉस ऑफर हुआ।

सलमान खान को पहली बार अवार्ड फंक्शन होस्ट करने का मौका मिला था 2013 के स्टार गिल्ड अवार्ड्स को जिसमें उन्होंने उम्दा होस्टिंग की और अवार्ड शो हिट रहा इसके बाद अगले साल भी स्टार गिल्ड अवार्ड सलमान खान की ही झोली में गया और इस बड़े अवार्ड फंक्शन को सलमान ने बखूबी होस्ट  किया यही वो फंक्शन था जब सलमान और शाहरुख़ ने सबके सामने एक दुसरे को स्टेज पर हग किया था।
उसके बाद तमाम अटकलों के बाद बिग बॉस नाइन भी सलमान की ही झोली में आया था।  साफ़ जाहिर है की सलमान खान की डिमांड अब फिल्मों के साथ होस्टिंग में भी बढ़ती ही जा रही है क्योंकि शोज अब उनके नाम से हिट होने लगे है।  शायद इसीलिए फिल्मफेयर अवार्ड भी सलमान खान की मुट्ठी में आ गया है।  अवार्ड शो आज कल बोरिंग साउंड करने लगे है क्योकि उनमें कुछ नया नहीं होता है इसीलिए फंक्शन अलग अलग होस्ट्स को लेकर किया जाता है लेकिन अब फिल्मफेयर ने ये बड़ा फैसला लिया है देखना है सलमान खान इसे भी हिट बना पाते है या नहीं। 

You might also like

Leave A Reply