शाहिद कपूर के इस फैन की ये कैसी दीवानगी, बुला लिया अपने हीरो को

बॉलीवुड के सितारों का दीवानापन किस कदर होता है ये तो हम सभी जानते ही है कुछ फैंस अपने हीरो की झलक पाने के लिए कहाँ नही चले जाते कुछ अपनेआप को जोखिम में डाल लेते है तो कुछ भगवान मान कर पूजा करने लगते है कुछ मुंबई आ कर घंटों हफ़्तों तक इनके घरों के आगे बैठे रहते है।

ऐसा ही एक वाक्या हाल ही में हुआ जब कोलकाता की एक की एक  महिला अपने हीरो शाहिद कपूर से मिलने का भूत सवार हुआ दरअसल यह महिला कोलकाता में एक स्कूल में टीचर है और शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन है
तीन महीने पहले इन पर शहीद से मिलने का भूत सवार हो गया था तब यह अपने घर से भाग कर मुंबई आयी थी पर किस्मत ने इनका साथ नही दिया और उनकी मुलाकात शाहिद से नही हो पायी तब यह मुंबई छोड़ कर जाने को तैयार नही थी लेकिन इनके परिवार वालों नें जैसे तैसे उसे वापिस बुलवा लिया मगर इस महिला टीचर नें हार नही मानी और हाल ही में ये फिर मुंबई आ गयी ..
पर जब इन्हे लगा की इतनी आसानी से बात नही बनेगी तो ये एक लम्बे से बिजली के पोल पर चढ़ गयी और तरह तरह के तमाशे करने लगी कभी करंट लगवाने के धमकी देने लगी कभी तार काटने की।

तमाशबीनों की भीड़ भी जुट गयी थी जब शाहिद को उनकी टीम से इस बात का मालूम हुआ तो वह अपने फैन से मिलने ही आ पहुंचे शाहिद नें कहा की उन्हें बिलकुल अच्छा नही लगता अगर उस महिला से पुलिस या और कोई बदसलूकी करता इसीलिए वह पहले उनसे मिलने आ पहुंचे।

शाहिद कपूर से मिल कर तो वह महिला फूली न समां रही थी तब महिला नें अपनी पूरी कहानी सुना दी की किस तरह वह मुंबई भाग कर आ गयी थी।
शाहिद नें थोड़ी देर अपने फैन का मनोरंजन करने के बाद उन्हें वापिस अपने घर लौट जाने का आग्रह किया।

You might also like

Leave A Reply