शाहरुख सलमान को पर्सनली कहेंगे थैंक यू, जानिए क्यों

शाहरुख़ खान और सलमान खान की दोस्ती ने दोनों के ही फैंस को काफी खुश किया है।  और उसके बाद से ही दोनों स्टार्स बार बार पब्लिकली घुमते और मिलते नजर आते है। सलमान शाहरुख़ पर कुछ न कुछ कहते नजर आते है तो शाहरुख़ सलमान को भाई कहते नहीं थक रहे है।

हाल ही में दोनों स्टार्टस साइक्लिंग करते नजर आए थे जिसकी फोटो शाहरुख़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली थी और लिखा था भाई भाई ऑन साइकिल साइकिल।

ईद के मौके पर अपने घर मन्नत पर मीडिया से बातचीत पर शाहरुख़ ने क़ुबूल किया की अभी तक उन्होंने सुल्तान फिल्म नहीं देखी है लेकिन उन्होंने कहा की मैंने सुना है ये बहुत अच्छी फिल्म बनी है और मैं देखूंगा।

 आगे दोनों स्टार्स के साइकिल चलाने वाली बात पर शाहरुख़ बोले की मैं सल्लू के घर रात करीब 1:30 बजे गया था हम दोनों जब भी मिलते है टाइम का पता ही नहीं चलता, हम रात भर बाते करते रहे और फिर सुबह 6 बजे बांद्रा पर साइकिल चलाने निकल पड़े।  सलमान से मिलना मेरे लिए हमेशा बहुत अच्छा रहता है।

क्यों कहा शाहरुख़ ने की मैं पर्सनली सलमान से थैंक यू बोलूंगा।
सुल्तान फिल्म में एक डॉयलॉग है जिसमें सलमान कहते है की “शाहरुख़ के बारे में कुछ मत बोलना, मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूँ”
इस बारे में जब शाहरुख़ से मीडिया ने पूछा की सलमान ने कहा की वे आपके सबसे बड़े फैन है तो शाहरुख़ ने कहा की वे इसके लिए सलमान से पर्सनली मिलकर उन्हें थैंक यू कहेंगे।

लगता है आजकल दोनों भाइयों की बॉन्डिंग काफी अच्छी बन रही है।

Latest Bollywood News: Shah Rukh speak about Salman khan and sultan.

You might also like

Leave A Reply