Notebandi Jokes in Hindi

नोटबंदी ने और कुछ सही किया हो या न किया हो लेकिन वीमेन एम्पावरमेंट (महिला सशक्तिकरण) के लिए बहुत कुछ किया है। लड़कियों पर लाइन मारने वाले लोग आज लाइन कम मार रहे है और लाइनों में ज्यादा लग रहे है।  

 

पेट्रोल पंप पर छुट्टा नहीं दे रहे है कह रहे है 500 का नोट है तो पूरे का भरवाओ। टेंशन तो तब हो गयी जब सुलभ शौचालयों ने भी यही स्कीम रख दी। खुल्ले नही देंगे, 500 का पूरा कर लो।  

नोटबंदी ने सारी स्तिथि उलटी कर दी है।  पहले जहाँ बैंक वाले कॉल कर कर के क्रेडिट कार्ड लेलो बोल कर परेशान कर देते थे और हम गुस्से में फोन काट देते थे आज हम कॉल कर रहे है की क्रेडिट कार्ड देदो और वो फ़ोन काट रहे है।  नोटबंदी से वाकई सब कुछ उल्टा पुल्टा हो गया है। 

एक औरत बाजार में सामान खरीद रही थी उसके पास बिखारी आया जिसके हाथ में कटोरा था और कुछ चिल्लर थे।  पर इस बार मांगने की बारी औरत की थी, बोली आपके पास चिल्लर कितने के होंगे भैया।  500 में 200 के ही देदो।  इतने सालों से हम आपको देते आये है अब बारी हमारी है।  

नोटबंदी! अब मोदी जी भी इससे अच्छे दिन कहाँ से लाएंगे की आप अपनी बीवी के साथ खुलेआम मार्किट में घूम सकते हो वो भी बिना शॉपिंग बिना खर्च किये।  



कबीरा ने कॉल करके देवीप्रसाद को क्या कहा – 

तेरी पोती मेरे कब्जे में है चुपचाप कल सुबह आकर 1 करोड़ रुपयों के बड़े नोट मुझसे आकर लेजा, और हाँ Income Tax वालों को बताने की कोशिश की तो तेरी पोती के टुकड़े टुकड़े करके कुत्तों को खिला दूंगा. 


गर्लफ्रेंड – अब तुम पर से भरोसा उठ गया है सनम

जो मेरे लिए 500-1000 के खुल्ले नहीं ला सकता वो चाँद तारे क्या तोड़ कर लाएगा।  Break UP!!

You might also like

Leave A Reply