पुरुषों को अट्रैक्ट करना महिलाओं के लिए नहीं है बड़ी बात

 वैसे तो पुरुषों को आकर्षित करना एक महिला के लिए ज्यादा मुश्किल काम नहीं होगा।  क्योंकि कई पुरुष बिना कुछ कहिये खुद ब खुद महिला की तरफ आकर्षित हो जाते है।  लेकिन फिर भी आजकल महिलाऐं तरह तरह के नुस्खे आजमाती है ताकि पुरुषों का ध्यान अपनी और खेंच सके।
लड़कियां तरह तरह के प्रयोग करती है चाहे कपड़ों पर हो या अच्छे लुक पर वे भी  कोई मौका नहीं छोड़ती।
पर लड़कियों को ये सब करने की जरुरत नही है क्योंकि पुरुष छोटी छोटी कुछ बातों का ध्यान रखकर भी आकर्षित किये जा सकते है।

सिंपल रहे – लड़कियां लड़कों को दिखाने के लिए तरह तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट लगाती है लिपस्टिक लगाती है आईज को अट्रैक्ट बनाने के लिए काजल या ऑय लाइनर लगाती है और भी बहुत कुछ करती है ये सब खूबसूरत दिखने के लिए काफी है लेकिन सच में पुरुषों को सिंपल रहने और ज्यादा फैशन  ना करने वाली लड़की जल्दी पसंद आती है।  ज्यादा अट्रेक्टिव लगने वाली लड़कियों को पुरुष दुसरे नजरिये से देखते है और उतना पसंद नहीं करते है।
थोड़ा फ्लिर्टी बनिए – वैसे तो लड़कियां फ़्लर्ट करे ये बात जमती नहीं है क्योंकि ये काम सिर्फ पुरुषों का ही है लड़कियां अगर फ़्लर्ट करें तो उनकी छवि खराब होती है लेकिन थोड़ा फ़्लर्ट करने वाली लड़की की तरह लड़के  जल्दी आकर्षित होते है उन्हें वे लड़कियां  पसंद आती है जो वक़्त की नजाकत को देखकर फ़्लर्ट करना भी जानती। है लेकिन जरुरी नहीं की आप बोलकर ही फ़्लर्ट करें इसके बहुत से तरीके होते  है जो बॉडी पोस्चर से भी किये जाते है।
लड़कियां चाहे तो पुरुषों को आकर्षित करने के लिए इन्हे सीख सकती है।
पोलाइट वॉइस – आपकी आवाज पोलाइट रखे जब आप उनसे बात करें लड़कों को लड़कियों की आवाज बहुत पसंद आती है और अगर लड़की  आवाज प्यारी है तो वे उनकी और जल्दी आकर्षित होते है और घंटों फोन पर बात कर सकते है। इसीलिए लड़कों से बात करते वक़्त अपनी आवाज़ को थोड़ी पोलाइट बनाये रखे बिना मेहनत के आपका काम हो जाएगा।
पुरुषों को अपनी और आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है हेल्पलेस बन जाइये उन्हें लड़कियों की हेल्प करना बहुत पसंद आता है कुछ भी मदद मांग लीजिये और मासूम बन जाइये।  कोई भी लड़का आपकी और जल्दी से आकर्षित हो जाएगा।
थोड़ी सी नॉलेज रखे थोड़ी समझदार लड़की पुरुषों को जल्दी भाति है तो वक़्त मिलते ही अपनी स्मार्टनेस दिखाने से मत चूकें और किसी भी बात पर अपनी नॉलेज शेयर करना ना भूलें।
उन्हें समझे – बहुत कम लड़के ऐसे होते है जो खुल कर बताते है की वे क्या चाहते है या महसूस करते है इसीलिए आपको ही थोड़ा उन्हें समझना होगा और आगे आना होगा। 

You might also like

Leave A Reply