ओह ! तो महिलाएं पुरुषों से ये चाहती है ..

आखिर महिलाओं का दिल क्या चाहता है वे पुरुषों से क्या चाहती है ?ये सवाल दुनिया भर के पुरुषों को कंफ्यूज या परेशान करके रखता है.. वे कितनी भी कोशिश कर ले पर समझ ही नही पाते। शोधकर्ताओं नें आखिरकार ये पता चला ही लिया..महिलाएं बहुत से सीक्रेट्स दबाये होती है और ये पता लगाना थोड़ा मुश्किल है की उन्हें कब कौनसी चीज़ पसंद आ जाये..सबसे पहले महिलाएं फाइनैंशल तौर पर स्टाइलिश और थोड़ा फैशनेबल पुरुष को पसंद करती है उसके बाद वह तलाशती है पुरुषों का भोलापन और फिर जज करती है उनकी सोचने समझने की शक्ति।

यानि थोड़ा स्टाइलिश आदमी जो थोड़ा भोला जरूर हो लेकिन हो समझदार चलिए आगे पढ़ते है और क्या ढूंढ रही है वे एक पुरुष में :-

महिलाओं को घूमना फिरना शॉपिंग करना और डेट पर जाना रास आता है ऐसे में वे ऐसे इंसान को ज्यादा पसंद करती है जिसे बाहर घूमना और डेट करना पसंद हो।

उन्हें ऐसे पुरुषों से सख्त नफरत होती है जो बात की तह तक जाते हो और बात बात पर लड़ाई झगड़ा करते हो उन्हें अहंकारी और अपने पुरुषत्व पर अहम करने वाले आदमी बिलकुल भी पसंद नही आते।

जब बात सेक्स की आती है तो वे निश्चित तौर पर ऐसा पार्टनर चाहती है जो सेक्स से जुडी सारी बातों की जानकारी रखता हो और उन्हें उस वक़्त पूरी तरह से संतुष्ट कर सके।

उन्हें ऐसे पुरुष बहुत भाते है जिनमें समझने की क्षमता हो यानि वक़्त की नजाकत को समझ कर एक्शन लेना जानते हो।

वे एक पुरुष से चाहती है की उसका पार्टनर उसके लिए कुछ ख़ास सरप्राइज प्लान करें उन्हें सरप्राइज गिफ्ट दे या कुछ भी खास करे जिसकी उम्मीद नही लगाई गयी हो।

ऐसे पुरुष जो उन्हें अपने से ज्यादा प्यार करें और उनकी भावनाओं की कद्र करें व् उनका सम्मान करें , महिलाओं को बहुत अच्छे लगते है।

वे ऐसा पुरुष ढूंढती है जो उनकी पर्सनल लाइफ में बहुत ज्यादा हस्तक्षेप न करें और आजादी से जीने में बिलीव करता हो।

अब आप समझ ही गए होंगे की कितनी बड़ी लिस्ट ले कर वे अपना पार्टनर तलाश रही है।

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.