आपकी लम्बाई करती है महिलाओं को आकर्षित

लड़कियों को कैसे पुरुष पसंद आते है यूँ तो अलग अलग बातों पर निर्भर करता है लेकिन जब बात फ़िज़िक की हो बाहरी पर्सनेलिटी की हो तो महिलाओं को लड़कों की लम्बाई खासा प्रभावित करती है इसीलिए ये कहना गलत नहीं होगा की लम्बी हाइट वाले लड़कों को लड़कियां ज्यादा पसंद करती है। एक विश्वविद्यालय द्वारा किये गए शोध में इस बात की पुष्टि हो गयी है।  पर ऐसा क्यों है आइये जानते है –

लम्बे पुरुष को पसंद करने के पीछे महिलाओं के पास कई सारे कारण होते है क्योंकि अच्छी लम्बाई वाले पुरुष वैसे भी आकर्षक ही दिखाई देते है क्योंकि अच्छी लम्बाई मतलब ताकत।  यह लॉजिक ही है की अगर किसी लड़के की लम्बाई अच्छी है तो वह छोटी हाइट वाले की तुलना में अधिक ताकतवर है।
लड़कियों को उनके साथ सुरक्षा की गारंटी मिलती है। वहीँ छोटे पुरुषों पर महिलाऐं इतनी जल्दी भरोसा नहीं कर पाती की वह उनकी रक्षा कर पाएंगे।
क्योंकि लम्बे व्यक्ति आत्मविश्वास से भरे हुए होते है इसीलिए वह दूसरों को डोमिनेट करने की हिम्मत भी रखते है अक्सर देखा जाता है लम्बे लोग अन्य छोटे लोगों को दबा देते है उनका बात करने का लहजा हाव भाव और विश्वास से भरी बॉडी लैंग्वेज दूसरों को दबाने और उनको ऊँचा रखने के लिए काफी होती है। और ऐसी लड़के के साथ लड़की रहना पसंद करती है।
लम्बे लड़के अक्सर दिखने में भी आकर्षित दिखाई देते है और उनके साथ रहकर एक अलग ही फीलिंग्स महिलाओं में आती है।  लम्बे लड़के अपने कपड़ों के साथ साथ अपने लुक्स पर कई तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकते है वे अक्सर फिट रहते है क्योंकि जब लम्बे पुरुष जिम करते है और पर्सनालिटी बनाते है तो कमाल लगते है और अच्छे खासे लोग भी उनसे दबने लगते है।  और भला लड़कियों को क्यों ऐसा लड़का पसंद ना आये जो दूसरों को डोमिनेट करना जानता हो वो भी सिर्फ अपने लुक अपनी प्रेजेंट से।
शोध में पाया गया की महिलाओं ने माना की वह लम्बे हाइट वाले लड़के के साथ एक बार तो रात को भी कहीं बाहर जा सकती है क्योकि उन्हें उनके साथ सुरक्षा का अहसास होता है लेकिन कम हाइट वाले लड़के के साथ जाने में उन्हें थोड़ी हिचक होगी
कुछ ऐसी तरह की ड्रेस भी मार्किट में होती है जो सिर्फ लम्बे लड़कों पर ही अच्छी लगती है हर ड्रेस छोटे पुरुषों पर अच्छी नहीं लगती है जैसे ब्लैजर या लॉन्ग कोट अगर छोटी हाइट वाले पुरुष पहने तो इतने अच्छे नहीं दिखेंगे जितने लम्बे पुरुष।
लड़कियों की माने तो लम्बे पुरुष अपनी पर्सनालिटी से लोगों को दीवाना बनाने की काबिलियत रखते है वे बहुत कॉन्फिडेंट होते है और निडर होते है वे प्रेसेंटेबल होते है। और अच्छे तरह के कपड़ों में शानदार दिखाई देते है।

You might also like

Leave A Reply