फ्री में वेबसाइट ट्रैफिक और विज़िटर बढ़ाने का 2017 का नया तरीका

आप एक Online Publisher है, अच्छी वेबसाइट है, अच्छा और बहुत सारा Content है लेकिन फिर भी आपकी वेबसाइट पर Users नहीं आ रहे है, ना ही आपके पास फेसबुक पेज पर अच्छे लाइक्स है और ना ही आपकी वेबसाइट का कंटेंट Google Search में आ रहा है। किसी भी ऑनलाइन पब्लिशर के लिए यह एक बहुत ही निराशाजनक स्तिथि हो सकती है।

लेकिन यदि आप अपनी वेबसाइट पर कंटेंट को रेगुलर पोस्ट करते है और आपके पास Quality Content है तो आप भी अपनी वेबसाइट के Visits भी बढ़ सकते है और आपकी साइट की रैंकिंग भी अच्छी हो सकती है।

आज मार्किट में नए नए News Aggregator app आ गए है जिनके पास लाखों से करोड़ों यूजर्स है, अब आप भी इन ऐप के जरिये अपने पोस्ट्स और आर्टिकल्स को इन करोड़ों लोगों तक पहुंचा सकते है।

आपको इन News Apps से publisher Partnership करनी होगी इसके बाद ये ऐप अपने आप आपके कंटेंट को Rss Feed के जरिये अपनी ऐप पर दिखाना शुरू कर देंगे, इन ऐप्स पर जैसे आपका कंटेंट पब्लिश होगा, तो उनके लाखों यूजर्स आपके पोस्ट को देख सकेंगे और पढ़ सकेंगे।

इससे आपको दो फायदे होंगे एक तो आपकी वेबसाइट की रैंकिंग बढ़ेगी और दूसरा लोगों के बीच आपकी वेबसाइट की Branding अपने आप होती जाएगी और लोग आपकी वेबसाइट को जानने लगेंगे।

Daily hunt, Cheetah, UC News, News Dog, ये ऐसे ऐप है जिनपर अगर आपकी न्यूज़ का एक नोटिफिकेशन इनके यूजर्स तक पहुँच जाये तो आपकी वेबसाइट का Real Time लाखों तक भी जा सकता है।

एक ऐप्स की पार्टनरशिप की अपनी नियम और शर्तें होती है, आपका कंटेंट रेगुलर अपडेट होने चाहिए और अच्छी क्वालिटी का होना चाहिए, ये ऐप्स आपके पोस्ट को अपनी ऐप में ही ओपन करती है, और नीचे आपकी वेबसाइट का लिंक होता है।  और उसके नीचे विज्ञापन ! Advertisement से होने वाली Income को पब्लिशर से शेयर कर लिया जाता है। 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.